Headlines
Loading...
हंसी के फव्वारे और गुदगुदी भरे जबरदस्त चुटकुले  Amazin funny whatapp 007 jokes for mobile sharing

हंसी के फव्वारे और गुदगुदी भरे जबरदस्त चुटकुले Amazin funny whatapp 007 jokes for mobile sharing

हंसी के फव्वारे और गुदगुदी भरे जबरदस्त चुटकुले




पत्नी पति रात को रजाई में सो रहे थे

अचानक कमरे में " कुछ कुतरने " की आवाज आने लगी

पत्नी - उठो देखो चूहे कपड़े कुतर रहा है ।

पति - अरे सारी रजाई तूने खींच ली - इसलिए सर्दी में मेरे दांत किटकिटा रहे हैं

पत्नी सुबह उठते ही चिल्लाने लगी - उठो जी, जल्दी नाश्ता बनाओ मुझे बाहर जाना है

पति - मैं आज ही तुमसे तलाक लूंगा अरे नहीं रहना मुझे तुम्हारे साथ एक पल भी जा रहा हूँ मैं वकील के पास

थोड़ी देर बाद पति चुपचाप आकर कपड़े धोने लगा....

पत्नी - क्या हुआ - वकील ने क्या कहा तलाक के लिए

पति - कुछ नहीं, वकील साहब अभी कपड़े धो रहे हैं

------------------------------------------------------------------
सुंदर और सांप

 

सुंदर - जंगल में जा रहा था तभी एक सांप ने पैर पर काट लिया।
सुंदर - को गुस्सा आया और टांग आगे करके बोला, “ले काट ले जितना काटना है काट ले।”
सांप ने फिर तीन-चार बार काटा और थक कर बोला, “अबे तू इंसान है भूत?”
सुंदर - “मैं तो इंसान ही हूं लेकिन साले मेरा यहां पैर नकली है
-----------------------------

 jokes for mobile sharing Facebook instagram

सुबह-सुबह पत्नी नींद से उठते ही बोली, “अजी सुनते हो?”
पति, “बोलो! क्या हुआ?”
पत्नी, “मुझे सपना आया कि आप मेरे लिए हीरों का हार लेकर आए हो।”
पति, ठीक है, तो वापिस सो जा और पहन ले।”
--------

हंसी के रसगुल्लै खाईये यहां आईये !
--------




बच्चा पुरानी एल्बम देखते हुए

मम्मी ये फोटो में तुम्हारे साथ कौन है?

मम्मी : ये तेरे पापा हैं।।

बच्चा : तो हम इस गंजे के साथ क्यों रहते हैं

----------

एक बार क्लास में मैडम ने बच्चों से एक सवाल पूछा;

मैडम: तुम सब में से सबसे बहादुर कौन है बच्चों?

मैडम का सवाल सुन के सारे बच्चों ने हाथ उठा दिए, यह देख मैडम ने एक और सवाल पूछा;

मैडम: अच्छा बताओ, अगर तुम्हारे स्कूल के सामने कोई बम रख दे तो तुम क्या करोगे?

मैडम का सवाल सुन पप्पू ने हाथ उठाया और बोला;

पप्पू: मैडम जी एक, दो मिनट देखेंगे अगर कोई ले जाता है तो ठीक है, नहीं तो स्टाफरूम में रख देंग
---------





मास्टर जी एक होटल में ख़ाली कटोरी में रोटी डुबो-डुबो कर खा रहे थे।

वेटर ने पूछा:
मास्टरजी ख़ाली कटोरी में कैसे खा रहे हैं?

मास्टर जी:
भइया, हम गणित के अध्यापक हैं।
दाल हमने ‘मान ली’ है।
-------------



टीचर : बच्चो, वादा करो कि कभी शराब, सिगरेट नहीं पिओगे।

बच्चे : नहीं पीएंगे।

टीचर : कभी लड़कियों का पीछा नहीं करोगे!
बच्चे : नहीं करेंगे।

टीचर : लड़कियों से दोस्ती नहीं करोगे!
बच्चे : नहीं करेंगे।

टीचर : वतन के लिए जान दे दोगे!
बच्चे : दे देंगे, ऐसी जिन्दगी का करेंगे भी क्या
-----

स्कूल का निरीक्षण चल रहा था।

निरीक्षक लड़कों से- ‘सावधान’।

कोई हिला तक नहीं।

निरीक्षक- ‘विश्राम’।

सब वैसे ही खड़े रहे।

निरीक्षक-(हेड मास्टर से)
क्या है ये.. इनको इतना भी नहीं आता।

हेडमास्टर- ऐसा नहीं है सर, मैं करवाता हूँ।

हेड मास्टर- ‘सूधा ……सट्ट ।
सब सावधान हो गए।

हेड मास्टर : ‘ढिलो …..धस्स ।
सब विश्राम हो गए।

हेड मास्टर( निरीक्षक से) –
यो राजस्थान छ भाया। तोहार दिल्ली नाही।

निरीक्षक बेहोश। 
--------------------------------
नई मजेदार रोचक जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें
हिंदी का पीरियड था..

मास्टर ने पूछा:
कविता और निबंध मैं क्या अंतर है

स्टूडेंट:
प्रेमिका के मुंह से निकला एक शब्द भी कविता होता है
और
पत्नी का एक ही शब्द निबंध के समान होता है

मास्टर के आंख मैं आंसू आ गए,
गला भर आया..
उन्होने उस लड़के को क्लास का मानीटर बनाया ।

-----------
झिंफर funny jokes for your friends sharing
---------------




गर्लफ्रेंड: मैं अपना पर्स घर पर भूल आई, मुझे 1000
रुपये की जरूरत है।

.

.

.

बॉयफ्रेंड:
कर दी न छोटी बात,
पगली यह ले…… 10 रुपये।
अभी रिक्शा करके घर जा
और पर्स ले आ।

गर्लफ्रेंड बेहोश








0 Comments: